हमारे बारे में

Betting Help – हम स्पोर्ट्स बेटिंग को सुरक्षित बनाएंगे

Betting Help – भारत के खिलाड़ियों की मेजबानी करने वाले सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन सट्टेबाजों की एक निर्देशिका है। यहां आपको विस्तृत समीक्षा, विश्वसनीयता का आकलन, बोनस के बारे में जानकारी और उन्हें प्राप्त करने का तरीका सीखना होगा। हम जुआ संसाधनों को नियंत्रित नहीं कर सकते. लेकिन हम उनके बारे में सच बता रहे हैं।

जुआ उद्योग में सैकड़ों कंपनियां हैं। लेकिन एक विश्वसनीय कंपनी खोजना आसान नहीं है। ऑनलाइन सट्टेबाज़ी को लेकर भारतीय कानून में अपर्याप्तता के कारण, ऑनलाइन कैसीनो और सट्टेबाजी की दुकानों को विनियमित नहीं किया जाता है, और कोई भी खिलाड़ियों के अधिकारों की रक्षा नहीं करता है। कई कंपनियाँ उपयोगकर्ताओं के धन को विनियोजित करके उनके साथ छल करती हैं। हमने इस स्थिति को बदलने का फैसला किया और एक विश्वसनीय रेटिंग बनाई।

अनुभवी विशेषज्ञों और खेल पत्रकारों द्वारा Betting Help बनाई गई थी। इसका कार्य सभी को सट्टे के खेल या जुए के बारे में उपयोगी और सच्ची जानकारी प्रदान करना है। वह सब कुछ जो आपको एक अच्छा समय देने और सकारात्मक भावनाओं को प्राप्त करने की अनुमति देगा, और संभवतः अतिरिक्त कमाई के रूप में एक बोनस भी ।

हमारा लक्ष्य आपका समय, पैसा बचाना है, और नकारात्मक भावनाओं से बचने में मदद करना है। हम ऑनलाइन सेवाओं के काम का सावधानीपूर्वक अध्ययन करते हैं। हम बेईमान संगठनों का खुलासा करते हैं,  उपयोगकर्ताओं को धोखा देने की उनकी क्षमता को प्रतिबंधित करते हैं। आपके कार्य को सरल बनाने के लिए, हम सूची में केवल ऑनलाइन केसिनो और सट्टेबाजों को जोड़ते हैं जो ईमानदारी से काम करते हैं। सबसे अच्छी साइटें, सबसे लाभदायक प्रचार और उच्च ऑड्स – यह सब कुछ ही बस एक  क्लिक में मिल सकता है।

 हम सट्टेबाजों के साथ काम नहीं करते । हम उपयोगकर्ता समीक्षाओं और हमारे अपने अनुभव के आधार पर रेटिंग बनाते हैं । हम तथ्यों के आधार पर एक उद्देश्य मूल्यांकन देने के लिए प्रत्येक कंपनी के काम की जांच करते हैं, न कि अफवाहों पर।

अन्य संसाधनों के विपरीत, हमारी सूची में केवल वही कंपनियां हैं जो भारत के खिलाड़ियों को स्वीकार करती हैं और आपको रुपये में एक खाता बनाने की अनुमति देती हैं। हम सट्टेबाजों को उनके पसंदीदा भारतीय खेलों में एक अच्छी लाइन के साथ बाहर करते हैं: क्रिकेट, गोल्फ, फील्ड हॉकी, कबड्डी, फुटबॉल, टेनिस।

लेखक

Reena Kumari

रीना कुमारी

रीना कुमारी एक खेल पत्रकार है ।  उन्होंने “इंडियन स्पोर्ट” अखबार में काम किया है। वह दिल्ली में पैदा हुई ,जो शायद देश का सबसे एथलेटिक शहर है। बचपन से ही वह भारत के सबसे पुराने स्टेडियम फिरोज शाह-कोटला में आयोजित राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के खेलों में शामिल हुईं। 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स, और टेनिस, फुटबॉल और बास्केटबॉल मैचों सहित अन्य प्रमुख टूर्नामेंटों पर इस युवा लड़की ने ध्यान रखा है। बचपन में रीना ने खेल पत्रकारिता के बारे में सोचा था।

खेल के प्रति अपने जुनून के लिए शुक्रगुज़ार, रीना कुमारी विभिन्न शहरों की यात्रा करती हैं। उन्होंने एक से अधिक “ऐतिहासिक मैच” देखे हैं। कई टीमों में आंतरिक वातावरण का ट्रैक रखता है। फुटबॉल में ईमानदारी से रुचि और निश्चित रूप से

आपका पसंदीदा क्रिकेट आपको खेलों के परिणाम की भविष्यवाणी करने में बहुत मदद करता है। एक समय, यह एक शौक एक अच्छी आय में बदल गया। पत्रकारिता के अलावा, उन्होंने खेलों की सट्टेबाज़ी में हाथ डालना शुरू किया। 2010 से, वह पेशेवर सट्टेबाजी में लगी हुई है।

अब रीना कुमारी Betting Help पोर्टल के प्रमुख विशेषज्ञ है । उन्होंने व्यक्तिगत रूप से कई दर्जन सट्टेबाजों के काम का परीक्षण किया और सभी चालों को , अनुभवहीन जुआरी को धोखा देने के तरीकों को जानती है। सट्टेबाजों की समीक्षाओं के अलावा, खिलाड़ियों को शुरुआती सुझाव देती है, आगामी खेलों का विस्तृत विश्लेषण करती है।

Vaibhav Suri

वैभव सूरी

वैभव सूरी – खेल विश्लेषक, पत्रकार। उन्होंने कई अखबारों में काम किया, जिसमें टाइम्स ऑफ इंडिया भी शामिल है। गुड़गांव शहर में जन्मे। बचपन से, वह तैराकी, टेनिस और निश्चित रूप से, क्रिकेट से प्यार करती है।

वैभव सूरी लगभग बचपन से खेल का अभ्यास कर रहे हैं, अपने शुरुआती वर्षों में उन्होंने तैराकी अनुभाग का दौरा किया। लेकिन सब कुछ क्रिकेट के प्यार पर हावी हो गया, जो 4 साल से शुरू हुआ। अन्य बच्चों की तरह, वह शहर की सड़कों पर अपने साथियों के साथ घंटों तक खेलता रहा। बचपन से, वह क्रिकेट स्टेडियमों में अपने माता-पिता के साथ जाते थे, जिनमें जवाहरलाल नेहरू, फ़िरोज़ शाह-कोटला शामिल थे।

समय के साथ बचपन का प्यार एक पेशेवर व्यवसाय बन गया है। नहीं, वैभव सूरी किसी एक क्लब का खिलाड़ी नहीं बन पाए ।  लेकिन अपनी युवावस्था से उन्होंने एक अच्छे विश्लेषक की प्रतिभा दिखाई। उन्होंने आगामी खेलों के परिणामों की काफी सटीक

भविष्यवाणी की और उत्साहपूर्वक पिछली बैठकों का वर्णन किया। इस तरह के कौशल ने द टाइम्स ऑफ इंडिया सहित कई अखबारों में अग्रणी विशेषज्ञ बनने की अनुमति दी, जहां पत्रकार ने घरेलू (भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश) और अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप दोनों, टी 20 लीग देखी।

 पसंदीदा खिलाड़ी: वीवीएस लक्ष्मण, सचिन रमेश तेंदुलकर। जिन लोगों ने अभी तक अपने करियर को पूरा नहीं किया है, उनमें विराट कोली भी हैं।

आंकड़ों के लिए जुनून ने खेल सट्टेबाजी पर पैसे बनाने शुरू करने में मदद की। वैभव सूरी पेशेवर रूप से 2012 से दांव लगा रहे हैं। विश्लेषणात्मक मानसिकता ने न केवल विजेताओं और कम संभावित घटनाओं का सफलतापूर्वक अनुमान लगाने में मदद की, बल्कि उच्च बाधाओं के साथ विश्वसनीय सट्टेबाजों को खोजने में भी मदद की।

अब वैभव सूरी एक Betting Help मदद विशेषज्ञ है ।  उन्होंने साझा किया: “एक युवा परियोजना में भागीदारी आगे विकसित करने का एक अच्छा अवसर है, कुछ नया करने की कोशिश करने के लिए, बाहर निकलने के लिए। सट्टेबाजी सहायता अच्छे लक्ष्यों के साथ बनाई गई थी – नौसिखिए सट्टेबाजों को इस भ्रम से बचाने के लिए कि खेल सट्टेबाजी आपको रातोरात अमीर बनने में मदद करेगी, आपको इस आकर्षक क्षेत्र का पता लगाने और बेईमान कंपनियों से बचाने में मदद करेगी। मुझे खुशी है कि मैं इसका हिस्सा बन गया। ”